बात
करें सुजुकी के इस स्कूटर की तो 2016 सुजुकी एक्सेस की स्टाइल बिल्कुल
नई है। इसके डिजाइन से लेकर फीचर्स और इंजन तक को अपडेट किया गया है। इसके
अलावा कुछ अतिरिक्त फीचर्स भी हैं, लेकिन मशीनी तौर पर कोई खास बदलाव नहीं
किया गया है।
देगा रेट्रो लुक की झलक
इस नई एक्सेस में आपको रेट्रो लुक की झलक देखने को मिलेगी। इंजन में भी कुछ बदलाव किया गया है। स्कूटर में 64 किमी प्रति लीटर का माइलेज बताया जा रहा है। 125 सीसी का इसका इंजन 8.7 पीएस की पावर और 10.2 एनएम का टॉर्क देता है। स्कूटर में डिस्क ब्रेक का भी विकल्प दिया गया है।
ऐसे मिलेंगे फीचर्स
इसका फ्रंट टायर 12 इंच और रियर टायर 10 इंच का दिया गया है। दोपहिया वाहन बनाने वाली जापान की इस कंपनी ने भारत में 2007 के दौरान कारोबार शुरू किया था और एक्सेस इसका पहला प्रोडक्ट था। बहरहाल, नया सुजुकी एक्सेस तुलनात्मक रूप से हल्के प्लेटफॉर्म पर आधारित है।
फीचर्स एक नजर में
1 . क्रोम बेजेल के साथ नया हेडलैंप
2 . बड़े टर्न इंडिकेटर्स
3 . 3डी सिग्नेचर बैज
4 . नया मड गार्ड
5 . न्यू क्रोम एग्ज्हॉस्ट
6 . टेलीस्कॉपिक फ्रंट फोर्क्स
7 . ऑप्शनल डीसी सॉकेट
8 . न्यू कलर स्कीम
देगा रेट्रो लुक की झलक
इस नई एक्सेस में आपको रेट्रो लुक की झलक देखने को मिलेगी। इंजन में भी कुछ बदलाव किया गया है। स्कूटर में 64 किमी प्रति लीटर का माइलेज बताया जा रहा है। 125 सीसी का इसका इंजन 8.7 पीएस की पावर और 10.2 एनएम का टॉर्क देता है। स्कूटर में डिस्क ब्रेक का भी विकल्प दिया गया है।
ऐसे मिलेंगे फीचर्स
इसका फ्रंट टायर 12 इंच और रियर टायर 10 इंच का दिया गया है। दोपहिया वाहन बनाने वाली जापान की इस कंपनी ने भारत में 2007 के दौरान कारोबार शुरू किया था और एक्सेस इसका पहला प्रोडक्ट था। बहरहाल, नया सुजुकी एक्सेस तुलनात्मक रूप से हल्के प्लेटफॉर्म पर आधारित है।
फीचर्स एक नजर में
1 . क्रोम बेजेल के साथ नया हेडलैंप
2 . बड़े टर्न इंडिकेटर्स
3 . 3डी सिग्नेचर बैज
4 . नया मड गार्ड
5 . न्यू क्रोम एग्ज्हॉस्ट
6 . टेलीस्कॉपिक फ्रंट फोर्क्स
7 . ऑप्शनल डीसी सॉकेट
8 . न्यू कलर स्कीम
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